पानी को लेकर दिल्ली के पहाड़गंज वाले परेशान

0

कमलेश के. झा

दिल्ली के पहाड़गंज के मोतिया खान डीडीए फ्लैट इलाके में पिछले करीब एक सप्ताह से पानी न आने से स्थानिय निवासी परेशान हैं। इसी परेशानी के कारण आज वहां के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

इस मामले को लेकर जब भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय वाधवा से jantakareporter.com ने सम्पर्क किया तो उनका कहना था कि पिछले कई दिनों से इसे लेकर शिकायत कर चुके हैं लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हो पाया है।

Also Read:  MCD चुनाव 2017: 272 सीटों पर मतदान जारी, दांव पर लगी AAP-BJP और कांग्रेस की साख

वाधवा ने बताया कि इस मामले से वहां के स्थानिय विधायक विशेष रवि को भी अवगत करा चुके हैं लेकिन इसका समाधान नहीं निकल पाया है। वहां अधिकारी आते हैं और भरोसा देकर चले जाते हैं लेकिन कुछ होता नहीं। वहीं जल विभाग के अधिकारियों के अनुसार पाइप लाइन में कहीं ब्लॉकेज होने के कारण ही जल की सप्लाइ नहीं हो पाती है। लेकिन जल्द ही इसका निराकरण कर लिया जाएगा।

Also Read:  मानहानि केस: केजरीवाल बोले- मेरा निजी मामला नहीं है, अपनी जेब से क्यों भरूं वकील का बिल

वहीं इस मामले को लेकर जब वहां के आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि से बात की गई तो उनका कहना था कि कोई फॉल्ट है जिस कारण वहां पानी नहीं आ रहा है, लेकिन शुक्रवार शाम तक इसका समाधान निकाल लिया जाएगा। साथ ही रवि ने बताया कि मैं खुद भी इसके लिए प्रयत्नशील हूं यही कारण है कि मैं भी वहां देर रात तक जल विभाग के अधिकारियों के साथ मौजूद रहता हूं।

Also Read:  Poll: क्या दादरी हत्याकांड के आरोपी रवि को तिरंगे की सलामी देना राष्ट्रध्वज का अपमान है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here