दादरी जैसे कांड से खराब होती है देश की छवि, स्याही फेंकने से नहीं: उद्धव ठाकरे

0
>

दशहरा की रैली में शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने दादरी कांड को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश की इमेज दादरी जैसे कांड के कारण खराब हुई है, सुधींद्र कुलकर्णी पर स्याही फेंकने से नहीं।

दादरी कांड पर की गई इस टिप्पणी पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि “शिव सेना और भाजपा में बहस चल रही है कि दादरी घटना से अधिक बदनामी हुई या स्याही फेंकने से किसमें अधिक सहिष्णुता है? जनाब आप दोनों एक जैसे हैं।”

Also Read:  नेशनल कॉन्‍फ्रेंस ने पीएम मोदी से घर बार छोड़ने वाले सीमाई बाशिंदों के साथ दिवाली मनाने की अपील की

(ALSO READ: गौ मांस खाने के अफवाह ने ली बाप की जान, बेटा मरनासन्न)

रैली में उद्धव कहा कि हम सरकार में बीजेपी के साथ बने रहेंगे, लेकिन जो बातें पसंद नहीं आएंगी, उनकी आलोचना भी करते रहेंगे।

Also Read:  मोदी-मोदी के नारों की वजह से रूका उद्धव ठाकरे का भाषण, भाजपा-शिवसेना के बीच दिखी दरारें

इसके साथ ही ठाकरे ने राम मंदिर निर्माण और बढ़ती महंगाई को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला।

मंदिर निर्माण की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, “यहां लोग नारा लगाते हैं कि मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे। हिम्मत है तो जैसे राम ने लंका में घुसकर रावण को मारा था, तुम भी पाकिस्तान में घुसकर उसे मारकर दिखाओ।”

Also Read:  पाकिस्तान के कब्जे से जवान चंदू बाबूलाल को वापस लाने के लिए कोशिशें जारी

ठाकरे ने कहा, “कुछ दिनों बाद ये लोग रावण के मारे जाने को भी गलत सिद्ध करते हुए यह कहते नजर आ सकते हैं कि यह तो राम की गुंडागर्दी थी।”

उन्होंने कहा कि गोहत्या की बात करते हो तो देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करो, समान नागरिक संहिता लागू करो, मैं आपका साथ देने को तैयार हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here