ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें साझा करने के विवाद पर हेमा मालिनी ने क्या कहा?

0

अपने लोकसभा क्षेत्र मथुरा में हिंसा के बीच मुंबई में अपनी फिल्म शूटिंग की तस्वीरें ट्विटर पर डालने के लिए आलोचनाओं के घेरे में आयीं अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने घटना के लिए आज उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उसे विधि व्यवस्था पर ध्यान देने की जरूरत है।

हेमा मालिनी पर सोशल मीडिया पर कल उस समय काफी सवाल उठे थे जब उन्होंने ऐसे समय होनी फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें पोस्ट की थीं जब उनके लोकसभा क्षेत्र में हिंसा में २४ लोगों की मृत्यु हो गई थी।

Also Read:  पेट्रोल पंप पर दो दिसम्बर तक ही चलेंगे 500 के नोट, सरकार ने घटाई अवधि, 15 से घटाकर 2 दिसम्बर किया

भाजपा नेता ने कहा कि हिंसा की खबर मिलते ही वह अपनी फिल्म की शूटिंग रद्द कर तत्काल मथुरा पहुंचीं।
CkAZjDQUgAU7q8M

Congress advt 2

उन्होंने तस्वीरें साझा करने के विवाद पर पर्दा डालने की कोशिश करते हुए कहा, ‘‘मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी इसलिए मैंने ऐसा कहा। उसके बाद यह घटना हुई। कल रात मैं यहां पहुंचीं। मैंने अपनी सभी शूटिंग रद्द कर दीं और यहां आ गयी । मेरी मौजूदगी जब जरूरी होगी, मैं आउंगी। मुझे और भी काम हैं। मैं पिछले दस दिन से यहां थीं। मैं जैसे ही गयी, उसके अगले दिन यह हुआ।’’ हेमा ने मथुरा के हालात के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के रूख को जिम्मेदार ठहराया।

Also Read:  गोहत्या के विरोध में आवाज़ उठाने वाली BJP ने कहा- मेघालय में गोमांस पर प्रतिबंध नहीं लगेगा

उन्होंने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश सरकार को विधि व्यवस्था पर ठीक से ध्यान देना चाहिए जिसमें उन्होंने कुछ छूट दे रखी थी। पिछले दो सालों से यह सब हो रहा है। मुझे ऐसा सुनने को मिला है। लेकिन पिछले दो साल में जब भी मैं यहां आयी हूं, लोगों ने मुझसे बस विकास की बातें कीं। इसलिए मुझे जो करना है, मैं कर रही हूं।’’ भाजपा सांसद ने कहा कि पुलिस अतिक्रमण हटाना चाहती थी लेकिन राज्य सरकार से उसे ऐसा करने के आदेश नहीं मिल रहे थे।

Also Read:  मिसाल बन गए हैं यूपी के डीजीपी जवीद अहमद जिन्होंने खुद पर चलवाई 'टेज़र गन', पढ़िए क्यों?

उन्होंने कहा, ‘‘वे ऐसा करना चाहते थे लेकिन उन्हें राज्य सरकार से इसे :अतिक्रमण: हटाने के आदेश नहीं मिल रहे थे। यह राज्य सरकार का मुद्दा है। वे मेरे पीछे क्यों पड़े हैं? यह बहुत हास्यापद है। और आप मथुरा के लोगों से पूछें। वे आपको बताएंगे कि मैं यहां क्या कर रही हूं। मैं कितना काम कर रही हूं। मुझे आप लोगों के सामने खुद को साबित करने की जरूरत नहीं है।’’ जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here