ट्विटर पर कड़े विरोध के बाद अभिनेत्री एंड भाजप सांसद हेमा मालिनी ने कहा ‘मैं बहुत संवेदनशील हूँ ‘

0

अपने लोकसभा क्षेत्र मथुरा में हिंसा के बीच यहां अपनी फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें साझा करने के लिए आलोचनाओं के घेरे में आयीं अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने खुद को एक ‘बेहद संवेदनशील’ इंसान बताया।

मथुरा में अतिक्रमणकारियों और पुलिस के बीच हुए संघर्ष में 24 लोग मारे गए।

भाषा के अनुसार, 67 साल की अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपनी आगामी फिल्म ‘एक थी रानी’ की मुंबई शूट की तस्वीरें ट्विटर पर डालीं जिसके बाद लोगों ने उन्हें ‘असंवेदनशील’ बताया।

ट्विटर पर कड़े विरोध के बीच अभिनेत्री ने अपने ट्वीट को हटा दिया और बाद में कई ट्वीट्स डेल जिनके ज़रिए खुद को एक संवेदनशील सांसद बताने की पुरज़ोर कोशिश की गई

Also Read:  रियो में भारत का परचम लहराने वाली पीवी सिंधू का हैदराबाद एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत

उन्होंने बाद में ट्विटर पर लिखा, ‘‘मैं बेहद संवेदनशील हूं। मैं मथुरा की घटना से बहुत दुखी हूं लेकिन उत्तर प्रदेश में विधि व्यवस्था की समस्या मूल मुद्दा है। इससे ध्यान ना हटाएं।’’ अभिनेत्री ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘‘मैं वैसे भी मथुरा जाउंगी। लेकिन विधि व्यवस्था की मौजूदगी मेरी मौजूदगी से ज्यादा महत्वपूर्ण है।’’ इससे पहले उन्होंने घटना को लेकर संवेदना जतायी थी।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘‘मैं अभी मथुरा से आयी और वहां हिंसा में पुलिसकर्मियों के मारे जाने की खबर सुनी।’’ हेमा ने कहा कि जरूरत पड़ने पर वह मथुरा जाएंगी।

उन्होंने कहा, ‘‘उस जगह से ऐसी खबर आना दुखद है जो मुझे बेहद प्रिय है। वहां मेरी मौजूदगी जरूरी लगी तो मैं वहां दोबारा जाउंगी। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त लोगों के साथ हैं।’’ अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ड्यूटी पर मारे गए शहर के पुलिस अधीक्षक मुकुल द्विवेदी और थाना प्रभारी संतोष कुमार के परिवारों के प्रति मैं गहरी संवेदना प्रकट करती हूं। मैं मथुरा के लोगों से शांत होने और हिंसक तत्वों के हाथों गुमराह ना होने की अपील करती हूं।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here