आमिर के असहिष्णुता वाले बयान को गलत समझा गया: सोनम

0

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने आमिर खान के असहिष्णुता संबंधी बयान पर उनका बचाव करते हुए कहा कि अभिनेता की बात को गलत संदर्भ में लिया गया।

सोनम ने यह भी कहा कि आमिर की बातों पर हंगामा करने की बजाय उसके पीछे के डर को समझने की जरूरत है।

आमिर ने पिछले महीने एक समारोह में कहा था कि उनकी पत्नी को देश में बढ़ती असहिष्णुता के बीच बेटे की सुरक्षा की चिंता सता रही है और एक दिन उन्होंने आमिर से पूछा कि क्या ऐसे माहौल में उन्हें देश छोड़ देना चाहिए?

Also Read:  मानहानि पेशी के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने दी केजरीवाल को स्थायी राहत

आमिर की इस टिप्पणी के लिए कई लोगों की आलोचना की। हालांकि सोनम का कहना है कि लोगों ने उनकी बात को गलत तरीके से लिया।

सोनम ने टीवी चैनल आजतक के कार्यक्रम ‘एजेंडा’ में कहा, “लोगों ने उनके बयान को गलत संदर्भ में लिया। क्या आपने उनका पूरा साक्षात्कार देखा है या सिर्फ उनके एक बयान को पकड़कर बैठे हैं? यह वास्तव में पति-पत्नी के बीच घर में होने वाली एक बातचीत थी, जिसमें वे कई तरह की बातें करते हैं।”

Also Read:  असहिष्णुता के विरोध में वाम मोर्चा के सांसदों का संसद के बाहर प्रदर्शन

सोनम कहती हैं, “मुझे लगता है कि यह बस एक आलोचना थी और यदि कोई व्यक्ति किसी की आलोचना करता है तो इसका अर्थ यह नहीं कि वह राष्ट्र विरोधी है। वास्तव में मुझे लगता है कि रचनात्मक आलोचना हमेशा अच्छी होती है। अगर कोई मेरे अभिनय की आलोचना कर रहा है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह मुझसे नफरत करता है। इसका अर्थ यह है कि मैं पर्दे पर जो कुछ भी कर रही हूं, उसमें सुधार की जरूरत है। चीजों को दिल पर लेने की जरूरत नहीं है।”

Also Read:  'असहिष्णुता' पर सांसदों से सुझाव लेगी सरकार: राजनाथ

सोनम ने कहा कि उन्हें डर है कि इस घटना के बाद आमिर शायद ही अपने दिल की बात सबके सामने रख पाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here