विरोध के बावजूद फिल्म ‘दिलवाले’ की बंपर कमाई

0

विरोध के बावजूद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले’ की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई हो रही है। फिल्म ने तीसरे दिन तक शानदार प्रदर्शन करते हुए 65 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

इसकी जानकारी देते हुए फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके इस फिल्म का कलेक्शन बताया है। इस फिल्म ने पहले दो दिन से ज्यादा तीसरे दिन यानि रविवार को कमाई की है।

दिलवाले ने पहले दिन शुक्रवार को 21 करोड़, शनिवार को 20.09 करोड़ और तीसरे दिन यानि रविवार को 24 करोड़ की कमाई की है। यानि अपने ओपेनिंग वीकेंड में इस फिल्म ने 65 करोड़ की कमाई कर ली है।

इस तरह ओपेनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली और दूसरी फिल्म का रिकॉर्ड अब भी दबंग सलमान खान के नाम है। सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने ओपेनिंग वीकेंड में 102 करोड़ और प्रेम रतन धन पायो ने 101 करोड़ की कमाई की थी।

इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं और फिल्म में शाहरूख-काजोली की रोमांटिक जोड़ी के अलावा वरूण धवन, कीर्ति सेनन और जॉनी लिवर मुख्य भूमिका में हैं।

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के साथ दीपिका, प्रियंका और रनवीर सिंह स्टारर बाजीराव मस्तानी भी रिलीज हुई है जिसे समीक्षकों ने दिलवाले के मुकाबले अच्छा बताया है। बावजूद इसके दिलवाले शानदार कमाई कर रही है।

LEAVE A REPLY