सैफ अली खान ने कहा ‘फैंटम’ के बाद मैं पाकिस्तान विरोधी चेहरा बन गया हूं

0
>

बीते सप्ताह शुक्रवार को रिलीज हुई ‘फैंटम’ के बाद अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि फ़िल्म ‘फैंटम’ में काम करने के बाद पाकिस्तानी लोग मुझे पाकिस्तान विरोधी चेहरा मानने लगे हैं।

दरअसल, शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ‘फैंटम’ में आतंकवाद का मुद्दा उठाया गया है, जिसमें सैफ आतंकवाद के खिलाफ लड़ते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में हाफिज सईद का भाषण भी शामिल किया गया है, जिसकी वजह से फैंटम को पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होने दिया गया।

Also Read:  जिस डॉक्टर ने कराई करीना के बेटे तैमूर की डिलीवरी, उसी के हाथों हुआ था करीना का जन्म

साथ ही सैफ ने कहा कि ‘फैंटम की रिलीज़ के बाद मैं पाकिस्तान विरोध का मैं चेहरा बन गया हूं, जो मैं नहीं हूं। क्योंकि मैं दिलों को जोड़ने का काम करता हूं न कि राजनीति ने बांटने का, मैं एक अभिनेता हूं, जो अलग-अलग भूमिकाएं निभाता है और मैं यही करता हूं। मेरे लिए ये केवल एक भूमिका है, जो परदे पर निभाई गई है।’

Also Read:  Pawan Kalyan attacks TDP-BJP on special category status issue

गौरतलब है कि फैंटम फिल्म के ऊपर पाकिस्तानी एक्टर और प्रोड्यूसर फैसल कुरैशी ने एक विवादास्पद वीडियो के जरिए न केवल सैफ का मजाक ऊड़ाया है बल्कि भारत के ऊपर भी कई तरह के विवादित कमेंट्स किए हैं।
मालूम हो कि सैफ से पहले पाकिस्तान के लोग सनी देओल से थोड़ी नफ़रत करते आए हैं, क्योंकि फिल्म गदर में सनी ने हैड हैण्ड पंप उखाड़कर पाकिस्तानियों को परदे पर मारा था। इसके अलावा भी फिल्म इंडियन हो या द हीरो, या फिर फ़िल्म बॉर्डर, ऐसी कई फिल्मों में सनी देओल परदे पर कभी पाकिस्तान से भेजे गए आतंकवाद से लड़े तो कभी पाकिस्तान की फ़ौज को उन्‍होंने धूल चटाई है।

Also Read:  Haryana CM changes mind, wants Chandigarh airport named after RSS leader and not Bhagat Singh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here