हिन्दू महासभा ने सलमान-शाहरूख पर यू.पी. कोर्ट में ठोका मुक़दमा

0
पिछले दिनों सलमान खान और शाहरूख खान ने मशहूर टीवी कार्यक्रम बिग बास के लिये प्रोमो शूट किया था जिसमें उन्हें किसी मंदिर में जूते पहने हुए दिखाया है। हिन्दू महासभा ने इस बात का कड़ा विरोध किया है कि पूजा स्थल पर जूते पहनकर इन लोगों ने हमारी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।
ए.एन.आई. से बात करते हुए हिन्दू महासभा के भरत राजपूत ने कहा कि भारत में पूजा स्थल को बेहद पवित्र रूप में देखा जाता है लेकिन शाहरूख खान और सलमान खान जूते पहनकर ही मंदिर मंे शूट करने लगे।
भरत राजपूत ने बताया कि उन्होंने कलर चैनल को  इस पार्ट को एडिट कर, काट कर दिखाए जाने के लिये पत्र लिखा था लेकिन चैनल ने इस पर कोई कारवाई नहीं की, इसलिये उन्होंने आज उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के न्ययालय में सलमान खान और शाहरूख खान पर मुकदमा दायर कर दिया है जिसे कोर्ट ने स्वीकृत कर लिया है।
भरत राजपूत ने कहा कि वह इस मुद्दे को संसद और जनता के बीच लेकर जाएगें। शाहरूख खान ने अपनी फिल्म दिलवाले के प्रमोशन के दौरान इस वीडियों को शूट किया था। देशभर में शाहरूख की फिल्म दिलवाले को ना देखने के लिये पार्टी ने कैम्पेन चलाया था लेकिन बावजूद इस बात के फिल्म ने भारी सफलता हासिल की।

Also Read:  शाहरूख को देखने निजामुद्दीन स्टेशन पर पहुंची हजारों लोगों की भीड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here