ट्विटर पर लोकप्रियता के मामले में मोदी से ज्यादा प्रशंसक शाहरुख के

0

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लोकप्रियता के मामले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पछाड़ते हुए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपना दबदबा दिखा दिया है।

ट्विटर पर शाहरुख के प्रशंसक की संख्या 1.6 करोड़ पहुंच गई है। देश में किंग खान के नाम से प्रसिद्ध शाहरुख से ज्यादा फॉलोवर मेगास्टार अमिताभ बच्चन के हैं। 17.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ अमिताभ बच्चन सबसे आगे चल रहे हैं। वहीं मोदी के 1.58 करोड़ फॉलोअर हैं।

Also Read:  शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में छापेमारी पर उठाए सवाल

शाहरुख तीन जनवरी, 2010 को ट्विटर से जुड़े थे और वह यहां काफी सक्रिय भी हैं। वह लगातार अपने परिवार की खास तस्वीरें, पसंदीदा फिल्मों से जुड़ी यादें, कविताएं और दार्शनिक बातें साझा करते हैं।

Also Read:  मोदी के मंत्री जनरल वीके सिंह ने मृत फौजी के मानसिक संतुलन पर सवाल उठाया, पहले मृत दलित बच्चों की तुलना कुत्तों से की थी

वहीं सुपरस्टार पूरी दुनिया में मौजूद अपने प्रशंसकों के साथ ‘चैट’ के जरिए भी बड़ी सक्रियता से जुड़े रहते हैं। ट्विटर पर शाहरुख के जन्मदिन पर कई दर्शकों ने उन्हें तस्वीरें, वीडियो भेजकर सुपरस्टार के प्रति प्यार साझा किया है।

हाल ही में शाहरुख ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया है। देश में चल रही असहिष्णुता की बहस को लेकर उनका बयान सुर्खियों में है।

Also Read:  मोदी पर नीतीश का तंज़: अच्छे दिन छोड़िए, हमें पुराने दिन ही लौटा दीजिए

उनके जन्मदिन पर ट्विटर के माध्यम से ही करण जौहर, ऋतिक रोशन, फराह खान, काजोल और प्रीति जिंटा जैसे कलाकारों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करते हुए उन्हें बधाई दी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here